Thursday, July 30, 2009

पुलिस की मौजूदगी में छात्रों के दो गुट भिड़े Jul 30, एमएमएच कालेज में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में बृहस्पतिवार को छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट

पुलिस की मौजूदगी में छात्रों के दो गुट भिड़े

Jul 30, 10:57 pm

गाजियाबाद, वरिष्ठ संवाददाता : एमएमएच कालेज में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में बृहस्पतिवार को छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष ने दूसरे गुट के छात्रों पर नकदी व चेन लूटने का भी आरोप लगाया है। मामले की तहरीर कोतवाली थाने में दी गई है। खबर लिखे जाने तक मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

एमएमएच कालेज में बृहस्पतिवार की सुबह करीब 11 बजे सबकुछ सामान्य चल रहा था कि तभी एक काउंटर पर छात्रों के दो गुटों में झगड़ा शुरू हो गया और नौबत मारपीट व लात घूंसों तक आ गई।

एक पक्ष के सोनू यादव ने आरोप लगाया कि वह एमकॉम द्वितीय वर्ष में प्रवेश लेने आया था और काउंटर पर पैसे गिन रहा था। तभी वहां गुड्डू चौधरी, दीपक शर्मा व नीरज आ गए और मारपीट शुरू कर दी। इसके साथ ही वे उसके 11 हजार रुपये व चेन आदि लूटकर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

यहां गौर करने वाली बात है कि एक दिन पूर्व ही कालेज में प्राचार्य को बंधक बनाए जाने के बाद उसे छावनी में तब्दील कर दिया गया था। छात्र आंदोलन के मदद्ेनजर कालेज पर खासा पुलिस इंतजाम है। जिस समय घटना हुई उस समय भी कालेज में पुलिस बल मौजूद था, लेकिन वह मूकदर्शक बना रहा।

No comments:

Post a Comment